You are here
Home > Uncategorized > मप्र आदिवासी कांग्रेस महिला विंग की प्रदेश स्तरीय बैठक संपन्न

मप्र आदिवासी कांग्रेस महिला विंग की प्रदेश स्तरीय बैठक संपन्न

आदिवासी वर्ग की महिलाओं के बीच पहुंचकर कांग्रेस के पक्ष निर्णायक भूमिका निभायेगी आदिवासी कांग्रेस की महिला विंग

भोपाल – मप्र आदिवासी कांग्रेस महिला विंग की अध्यक्ष श्रीमती चंद्रा सर्वटे की अध्यक्षता में शनिवार को आदिवासी कांग्रेस की महिला विंग की प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश के सभी आदिवासी बहुल जिलों में पहुंचकर आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कराने के लिए आदिवासी महिलाओं सहित प्रदेश की समस्त महिला मतदाताओं को कांग्रेस की रीति नीति और कांग्रेस सरकार बनने पर दी जाने वाले सुविधाओं और योजनाओं से अवगत कराया जायेगा।
बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर महिला प्रभाग की भूमिका पर परिचर्चा की गई, जिसमें वर्तमान भाजपा सरकार की विफलताओं को जन-जन के बीच उजागर करने, भाजपा प्रत्याशियों की नाकामियों को आमजन तक प्रचार-प्रसार करना, भाजपा द्वारा प्रदेश भर में आदिवासी वर्ग पर किये जा रहे अत्याचार, शोषण और अन्य घटनाओं को उजागर करने आदि मुद्दों पर चर्चा की गई। वहीं तत्कालीन कमलनाथ जी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की योजनाओं और कार्यों पर चर्चा की गई।
बैठक में निर्णय लिया गया कि महिला विंग की समस्त पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष और प्रदेश भर की कार्यकर्ता बहनें प्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों में आदिवासी वर्ग की महिलाओं को वर्तमान सरकार की विफलाओं बतायेंगी, कमलनाथ जी द्वारा दिये गये वचनों के बारे में बतायेंगी और कांग्रेस के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक करेंगी।
बैठक में मप्र कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह, प्रकाश जैन, समस्त प्रकोष्ठों के प्रभारी जे.पी. धनोपिया, विधायक हीरालाल अलावा, सैयद साजिद अली, प्रकाश सिंह ठाकुर सहित कांग्रेस मप्र कांग्रेस आदिवासी महिला विंग की आशा धुर्वे, सविता धुर्वे, बसंती मेहता, नागेश्वरी सिंह सहित प्रदेश भर की पदाधिकारी, कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उप

Top