You are here
Home > Uncategorized > मुरैना में जन्में IPS की लव स्टोरी से प्रभावित हुए दिग्विजय सिंह; अभिनेता आशुतोष राणा से मांगी डीटेल

मुरैना में जन्में IPS की लव स्टोरी से प्रभावित हुए दिग्विजय सिंह; अभिनेता आशुतोष राणा से मांगी डीटेल

मुरैना में जन्मे आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा इन दिनों खासे चर्चा में

भोपाल – कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के मुरैना में जन्में एक आईपीएस अधिकारी की लव स्टोरी से खासे प्रभावित नजर आ रहे हैं। उनको इस आईपीएस की लव स्टोरी इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने अभिनेता आशुतोष राणा से न सिर्फ इस अधिकारी की डीटेल मांगी है। बल्कि उनसे मिलने की इच्छा भी जताई है।
दरअसल, मुरैना में जन्मे एक आईपीएस अधिकारी मनोज शर्मा इन दिनों खासे चर्चा में है। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक क्षेत्र तक इन की बात हो रही है। ऐसे में जब दिग्विजय सिंह तक इनकी कहानी पहुंची तो वे भी इनके प्रशंसक हो गए।
अभिनेता आशितोष राणा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि 12th फेल यह किताब मैंने पढ़ी है, जो IPS मनोज शर्मा की जीवनी है। मध्यप्रदेश के ग्रामीण अंचल में रहने वाले इस युवक की जिंदगी अभावों से ग्रस्त थी। उन्होंने अपने साहस और मनोबल से मनुष्य को तोड़ देने वाली तमाम भीषण चुनौतियों का सामना किया। आज वे भारतीय पुलिस के आकाश में सूर्य की भांति जगमगा रहे हैं। आज उनके जीवन पर आधारित इस फिल्म का रोमांचक ट्रेलर देखकर रोमांचित हूं। भारत के श्रेष्ठ फिल्म निर्माता में से एक विधु विनोद चोपड़ा एक लंबे अंतराल के बाद निर्देशक के रूप में सशक्त फिल्म 12th फेल लेकर आ रहे हैं। यह भारतीय सिनेमा के लिए एक शुभ संकेत है। उनके साथ प्रिय मनोज शर्मा और 12th फेल की पूरी टीम को हार्दिक बधाई देता हूं।
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आशुतोष राणा की इस पोस्ट को खुद दोबारा साझा करते हुए लिखा कि जरूर देखेंगे। कांग्रेस नेता ने पूछा कि आशुतोष राणा, मनोज शर्मा IPS किस काडर में हैं और कहां पोस्टेड हैं। इनसे मैं मिलना चाहूंगा।

Top