You are here
Home > Uncategorized > शिवराज सरकार, पटवारी भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी की सीबीआई से जांच कराएं – विभा पटेल

शिवराज सरकार, पटवारी भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी की सीबीआई से जांच कराएं – विभा पटेल

पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले के नाम पर पात्र युवाओं से उनका अधिकार छीना गया

भोपाल – मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल ने कहा कि मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पटवारी भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ियों के लिए दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बदले भ्रम फैला रहे हैं। उनमें हिम्मत है तो पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले की सीबीआई जांच कराएं। परीक्षा में मुख्य गड़बड़ी भाजपा विधायक संजीव सिंह कुशवाहा के कॉलेज में बनाए गए सेंटर में हुई है, नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस पर दोषारोपण कर रहे हैं। पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाले के नाम पर पात्र युवाओं से उनका अधिकार छीना गया है, इसके लिए प्रदेश के नौजवान शिवराज सरकार को माफ नहीं करेंगे।
विभा पटेल ने गृहमंत्री को स्मरण कराया है कि भाजपा सरकार के शासनकाल में व्यापमं. 1 और 2 हुआ। इसी सरकार के राज में पीएमटी परीक्षाओं में गड़बड़ी हुई तो डीमेट की आड़ में धनबल के उपयोग से मेडिकल कॉलेजों में सीटें कबाड़ी गई और खुले बाजार में बेची गईं। नापतौल परीक्षा, पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा, नर्स भर्ती परीक्षा, सहायक विकास विस्तार अधिकारी (कृषि) समेत डाटा एंट्री ऑपरेटर आदि जैसी कई अन्य भर्ती परीक्षाओं में सुनियोजित तरीके से गड़बड़ी की गई। भाजपा सरकार के कार्यकाल में स्कूल-कॉलेज परीक्षाओं के पर्चे सर्वाधिक रूप में लीक हुए है। ये भी किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाने से पहले तथ्यों का परीक्षण कर लें, सत्यता का पता लगाएं, अनाप-शनाप न बोले।
श्रीमती पटेल ने कहा कि कांग्रेस सरकारों ने कभी भी युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ नहीं किया। न ही मासूमों के गले से रोटी का निवाला छीना है। ये चरित्र भाजपा का है। सीएजी की रिपोर्ट इसकी पुष्टि करती है कि मध्यप्रदेश में 110 करोड़ रुपए का पोषण आहार घोटाला हुआ है।
श्रीमती पटेल ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों से अब प्रदेश की जनता तंग आ चुकी है और इस सरकार से जल्द निजात चाहती है। प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि अब वह आदरणीय कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनवाएगी। कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी घोटालेबाजों को जेल भेजा जाएगा।

Top