You are here
Home > Uncategorized > नरेला के साथ पूरे प्रदेश में परिवर्तन तय: अजय सिंह

नरेला के साथ पूरे प्रदेश में परिवर्तन तय: अजय सिंह

मंत्री सारंग व सरकार पर जमकर निशाना साधा

भोपाल – नरेला विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष डॉ महेन्द्र सिंह चौहान द्वारा निकाली जा नरेला परिवर्तन यात्रा रविवार को करोंद में समाप्त हुई। इस मौके मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह “राहुल भैया” ने कहा कि अबकी बार परिवर्तन तय है।मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और नरेला का विधायक भी कांग्रेस से होगा।अपने संबोधन में अजय सिंह ने स्थानीय विधायक व मंत्री विश्वास सारंग और महापौर को बबली-बबलू बताया। सारंग को अपराधियों का संरक्षक बताते हुए सिंह ने कहा कि 3 महीने बाद मंत्री की जगह जेल में होगी। उन्होंने कहा कि शिवराज कुछ भी कर लें। छाता, जूता जो चाहे बांट लें,कोई भी प्रलोभन दें, उनका जाना तय है।
शहर कांग्रेस कमेटी भोपाल के अध्यक्ष मोनू सक्सेना ने कहा कि नरेला विधानसभा क्षेत्र में जो परिवर्तन यात्रा निकाली गई है उसकी चिंगारी अब बुझने वाली नहीं है और सत्ता परिवर्तन की चिंगारी जनता के बीच जाकर भाजपा और नरेला विधानसभा क्षेत्र में जो गुंडा, मवालियों का अंत करेंगी। यात्रा आने वाले दिनों में पुनः निकाली जाएगी।
इस मौके पर यात्रा के आयोजक डॉ. चौहान ने कहा कि नरेला की जनता परिवर्तन के लिए छटपटा रही है।इस बार के विधानसभा चुनाव में नरेला के साथ कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार 150 सीटों के साथ बनने जा रही है और आपकी बात विधानसभा तक सुनी जायेगी। सभा को पूर्व सांसद सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने भी संबोधित किया।
इस मौके पर आतिफ अकील,आसिफ ज़की, मोहन मीणा समेत बड़ी संख्या में महिलाएं,क्षेत्रीय नेता व कांग्रेस जन उपस्थित रहे।
6 दिन ,127 किमी चले

अंतिम दिन यात्रा करोंद के वार्ड 77,78,79,75 में निकली।25 जुलाई को नरेला विधानसभा के अन्ना नगर से शुरू हुई यात्रा 6 दिनों में क्षेत्र के 17 वार्डों से गुजरी ।इस पूरी यात्रा के दौरान डॉ चौहान ने सैकड़ों कांग्रेसजन ,महिलाओं व युवा साथियों के 127 किलोमीटर की दूरी तय की।हज़ारों क्षेत्रीय रहवासियों से संवाद किया।उनकी समस्याएं जानी ।कांग्रेस की सरकार बनने पर उन्हें हल करने का भरोसा भी दिया। पूरी यात्रा के दौरान
डॉ चौहान ने नरेला में मंत्री सारंग द्वारा विकास में किये जा रहे भेदभाव, जुआं-सट्टा,सरकारी ज़मीनों पर भाजपा कार्यकर्ताओं के अतिक्रमण, नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री ,शासन का दुरुपयोग कर राजनीतिक विरोधियों को परेशान करना ,जैसे स्थानीय मुद्दों को मुखरता से उठाया वहीं महंगाई,बेरोजगारी ,मतदाता सूची में चल रही गड़बड़ी व नर्सिंग घोटाले पर भी स्थानीय विधायक व चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को कटघरे में खड़ा किया। स्थानीय मुद्दों पर आधारित यात्रा को अपार जनसमर्थन मिला।

Top