You are here
Home > Uncategorized > पंडोखर सरकार ने जीतू पटवारी की बड़ी जीत की भविष्यवाणी की

पंडोखर सरकार ने जीतू पटवारी की बड़ी जीत की भविष्यवाणी की

पटवारी अभी से मेहनत शुरु कर देते हैं तो 40 हजार से ज्यादा मार्जिन लाना कोई बड़ा टास्क नहीं

इंदौर – एक तरफ मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है तो वहीं, दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव में हार और जीत को लेकर सियासी भविष्यवाणियों का सिलसिला भी शुरु हो गया है। लगभग सभी धर्म गुरु अपने अपने हितेषी राजनीतिक दलों और नेताओं को जीत का आशीर्वाद भी देने लगे हैं तो वहीं उनकी हार जीत से जुड़ी भविष्यवाणी भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा इंदौर में देखने को मिला, जहां देश के प्रसिद्ध कथावाचकों में से एक पंडोखर सरकार ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी की आगामी विधानसभा चुनाव में हार और जीत से जुड़ी बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।
पंडोखर सरकार ने कहा कि, इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी दोगुने वोटों से विजय प्राप्त करेंगे। आपको बता दें कि, पंडोखर सरकार ने पर्चा लिखकर राऊ विधायक औप पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की भविष्यवाणी की है।
पंडोखर सरकार का इंदौर के राऊ विधानसभा क्षेत्र में दिव्य दरबार लगा है। यहां विधायक समर्थक कैलाश पंचोली ने जीतू पटवारी के जीत को लेकर पंडोखर सरकार से सवाल पूछा था। उनके इस सवाल के जवाब में पंडोखर सरकार ने विधायक का पर्चा बनाना शुरु कर दिया। वहीं, पर्चें के अनुसार उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, विधायक इस बार दोगुने मार्जिन से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि, अगर विधायक जीतू पटवारी अभी से मेहनत शुरु कर देते हैं तो 40 हजार से ज्यादा मार्जिन लाना कोई बड़ा टास्क नहीं होगा। हालांकि, इसी के साथ उन्होंने विधायक पटवारी को हवन कराने और श्री हनुमान कथा का पाठ कराने की भी बात कही है। करीब 3 लाख 25 हजार मतदाताओं वाली राऊ विधानसभा सीट में अब तक कांग्रेस ने 6 बार जीत दर्ज की है। वहीं बीजेपी सिर्फ 2 बार ही यहां से जीतने में सफल हो सकी है। हालांकि, अबतक इस विधानसभा सीट पर जितनी भी जीत बीजेपी ने दर्ज की हो, लेकिन जीत और हार का अंतर काफी कम रहा है।

Top