You are here
Home > Uncategorized > भाजपा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने कहा कि हथियार लेकर खड़ा हूं कोई आकर दिखाए

भाजपा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने कहा कि हथियार लेकर खड़ा हूं कोई आकर दिखाए

ग्रामीणों ने कहा चुनावी साल में विधायक को आई ग्रामीणों की याद

नीमच – नीमच की मनासा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक मारू वन विभाग के अमले को जमकर धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में भाजपा विधायक ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि मेरे लोगों को परेशान किया तो मुझसे होकर गुजरना पड़ेगा। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि हथियार लेकर खड़ा हूं कोई आकर दिखाए।
बीती रात से मनासा विधायक अनिरूद्ध माधव मारू का दो मिनिट 51 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें विधायक माधव मारू फॉरेस्ट विभाग के दर्जनों कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे है। उसमें वह कर्मचारियों को लताड़ते हुए कह रहे है की हमारे लोगों को परेशान किया तो मुझसे होकर गुजरना पड़ेगा साथ ही हथियार साथ में लेकर खड़ा हूं जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इस वीडियो को लेकर मनासा में जमकर चर्चा हो रही है। लोग विधायक का यह अवतार देखकर हैरान हैं।
दरअसल रामपुरा के भदाना गांव में वन विभाग का अमला शनिवार को कार्रवाई करने के लिए पहुंचा था। जब इस बात की जानकारी विधायक अनिरुद्ध माधव मारू को लगी तो वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए और इस दौरान कार्रवाई कर रहे वन विभाग की टीम को जमकर फटकार लगाई। बता दें कि दो से तीन साल से फॉरेस्ट विभाग ने गांव के गांव उजाड़ दिए हैं। उद्योग के नाम पर सौर उर्जा के प्लांट के नाम पर मनासा में कई किसान और 50 सालों से ज्यादा से निवासरत लोगों को बिना मुआवजे के बेघर किया जा चुका है। खिमला-भीमपुरा में प्लांट के नाम पर कई किसानो की जमीन छीन ली गई। जिसके बाद किसान धरना आंदोलन का मजबूर हुए लेकिन कार्यवाही नहीं हुई। राऊली कुड़ी में वन विभाग ने पशु चराने पर प्रतिबंध लगा दिया, पचास सालों से बसा करणपुरा गांव वन विभाग अभ्यारण के नाम पर हटा दिया गया। गुगल खेड़ा को सौर उर्जा प्लांट के नाम पर बिना मुआवजा हटा दिया गया। हाल ही में हाड़ा खेड़ी के लोगों को जमीन छोड़ने के नोटिस वन विभाग ने दिए हैं।
वन अमले

Top