You are here
Home > Uncategorized > प्रियंका बोलीं- राजस्थान में भाजपा हिट विकेट है

प्रियंका बोलीं- राजस्थान में भाजपा हिट विकेट है

नेता बड़ी-बड़ी गलतियां कर रहा है, उसे डांटा नहीं गया; इनकी आदत मत बिगाड़ो

अजमेर – कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आज अजमेर के केकड़ी और जहाजपुर (भीलवाड़ा) में जनसभा को संबोधित किया। स्थानीय देवी-देवताओं को नमन करते हुए प्रियंका ने कहा- त्योहार में जैसे हम पूजा करते हुए घर की सफाई करते हैं। वैसे ही जब चुनाव का समय आता है तो भी सफाई जरूरी है।
चुनाव के समय नेता धर्म की बात करते हैं। इनकी आदत बन गई है कि चुनाव आएगा, धर्म की बात करेंगे, वोट मिल जाएगा। काम करने की जरूरत ही नहीं है। ये आदत देश की जनता ने डाल दी। ऐसे आदत मत बिगाड़ो। जब बच्चा गलत करता है। बच्चा किसी दूसरे के घर से कुछ चोरी करके ले आता है तो मां उसको डांटती है। कभी-कभी चांटा भी मारती है। नेता बड़ी-बड़ी गलतियां कर रहा है, गलत काम कर रहा है, उसको डांटा नहीं गया क्या? उसकी आदत बिगड़ जाए, ठीक है क्या? नेता का काम है तुम्हारी सेवा करना। आपने नेताओं और राजनीतिक दलों की बहुत आदत बिगाड़ ली। अब यह गलती मत करो। अब इनसे जवाब मांगो।
प्रियंका ने कहा कि हाल ही में मोदी जी ने कांग्रेस के लिए कहा- कांग्रेस के नेता एक-दूसरे को रन आउट करने में लगे हैं, लेकिन इनकी पार्टी तो खुद ही हिट विकेट है राजस्थान में। इनकी पार्टी पूरी तरह से बिखरी हुई है। इनके जो पुराने नेता थे, सबको परे कर दिया गया है। मोदी जी कहते हैं मुझे वोट दो। क्या मोदी जी आपके मुख्यमंत्री बनेंगे?

Top