You are here
Home > Uncategorized > बड़ा मलहरा के महाराजगंज थाना में महिला के साथ हुये दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस महानिदेशक को कांग्रेस ने कार्यवाही के लिए लिखा पत्र

बड़ा मलहरा के महाराजगंज थाना में महिला के साथ हुये दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस महानिदेशक को कांग्रेस ने कार्यवाही के लिए लिखा पत्र

दोषियों को सजा दिलाये,जाने और पीड़िता को न्याय की मांग की

भोपाल – विगत 14 अक्टूबर को छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा अतंर्गत महाराजगंज थाना क्षेत्र में महिला के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना और जान से मारने की कोशिश/ मारपीट किये जाने की घटना को लेकर छतरपुर जिले के साहू समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है। साहू समाज के जनप्रतिनिधियों ने इस घटना को लेकर दोषियों को कड़ा सजा दिलाये जाने और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग करते हुये प्रदेश कांग्रेस द्वारा पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर कार्यकारी की मांग की है।
प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष, साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष ताराचंद साहू, महासचिव हितेश साहू और महिला विंग की ऑल इंडिया साहू महासभा की अध्यक्ष श्रीमती आभा साहू सहित साहू समाज के प्रतिनिधियों ने घटना की घोर निंदा करते हुये कार्यवाही की मांग की है।
श्री धनोपिया ने बताया कि विगत दिवस भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली द्वारा दिनांक 9 अक्टूबर, 2023 को विधानसभा चुनाव की घोषणा कर दी गई है तथा आदर्श आचार सहिता प्रभावशील है एवं चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। मप्र कांग्रेस तलिक साहू राठौर समाज समन्वय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री हितेश साहू द्वारा मप्र कांग्रेस कमेटी के नाम पत्र प्रेषित कर उल्लेख किया है कि दिनांक 14.10.2023 को महाराजगंज थाना बड़ा मलहरा जिला छतरपुर की महिला के साथ समूहिक दुष्कर्म एवं जान से मारने की कोशिश / मारपीट की घटना घटित हुई है। उक्त संबंध में पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग हेतु अनुरोध किया है। पत्रानुसार उक्त घटना की निष्पक्ष जांच के साथ ही दोषियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करते हुए प्रशासन से पीड़िता को न्याय की मांग की है।

Top