You are here
Home > Uncategorized > भाजपा राज में दबंग बेखौफ होकर दलितों और दलित महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं – सज्जन सिंह वर्मा

भाजपा राज में दबंग बेखौफ होकर दलितों और दलित महिलाओं पर अत्याचार कर रहे हैं – सज्जन सिंह वर्मा

कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता संकल्पित – प्रदीप अहिरवार

भोपाल – पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के सभागार में आयोजित मप्र कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा राज में दबंगों द्वारा बेखौफ होकर दलितों और दलित महिलाओं पर अत्याचार किये जा रहे हैं। दलित वर्ग भाजपा के कुचक्र को भलीभांति समझने लगा है, प्रदेश में दलित वर्ग के लोगों पर अत्याचार में मप्र नंबर वन पर है। भाजपा इस समाज के लोगों को आपस में बांटने का काम कर रही है, आपस में लड़ाने का काम कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में अनुसूचित जाति वर्ग के सभी समाज एकजुटता के साथ काम करें और कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें।
मप्र कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार ने कहा कि 18 साल के भाजपा राज में दलित आदिवासी वर्ग के लोगों को अपमानित किया जा रहा है, मार पीट की जा रही है, यहां तक कि उनके ऊपर पेशाब तक की घटनाएं भाजपा के लोगों द्वारा की जा रही है और प्रदेश सरकार के मुखिया उनके सजा देने के बजाय उन्हें संरक्षण देते हैं। शिवराजसिंह झूठ, फरेब की राजनीति कर अजा वर्ग के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। भाजपा के लोगों द्वारा अजा वर्ग के लोगों पर अत्याचार की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। दलित महिलाओं की आबरू पर हमला किया जा रहा है। हम सभी को मिलकर भाजपा के कुशासन को जड़ से समाप्त करना होगा, इसके लिए हम सभी एक-एक कार्यकर्ता को संकल्पित होना पड़ेगा तभी प्रदेश में जनहित और दलित हितैषी कांग्रेस की सरकार बना पायेंगे।
प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह, प्रकाश जैन, जे.पी. धनोपिया, विधायक प्रागीलाल जाटव सहित अन्य नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया।
इस अवसर पर बैठक में पूर्व विधायक कमलापत आर्य, मनोज राजानी, धर्मेन्द्र खटीक, हेमंत नरवरिया, गीता जाटव, नीरज चण्डाले, दिनेश खटीक, अजय अहिरवार, आनंद करोले, संतोष गौर, राहुल कनाठे, अजय जाटव, दीपक अहिरवार, जगन्नाथ अहिरवार, कुणाल गजभिए, मदन चौधरी, नीरज देशमुख सहित प्रदेश भर से आये कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष उपस्थित थे।

Top