You are here
Home > Uncategorized > भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की सीनियर पार्षद शाबिस्ता जकी की तबीयत बिगड़ी

भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की सीनियर पार्षद शाबिस्ता जकी की तबीयत बिगड़ी

शाबिस्ता जकी ने पुलिस पर कड़ी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए

भोपाल – भोपाल नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की सीनियर पार्षद शाबिस्ता जकी की रविवार को तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सिर पर गंभीर चोंट आई हैं और करीब 30 टांके लगे हैं। शाबिस्ता और उनके पति कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष आसिफ जकी पर दो दिन पहले हमला हुआ था। तभी से शाबिस्ता और आसिफ हॉस्पिटल में भर्ती है। नेता प्रतिपक्ष शाबिस्ता जकी ने पुलिस पर कड़ी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि प्राणघातक हमला होने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों को छोड़ दिया।

सरकारी जमीन कैसे खरीद सकते हैं

नेता प्रतिपक्ष जकी ने बताया कि आरोपी प्रॉपर्टी खुद की होने की बात कह रहे हैं, जबकि प्रॉपर्टी पर केस चल रहा है। सरकारी जमीन को पुलिसवाला कैसे खरीद सकता है? इसकी जांच भी होनी चाहिए।

बीजेपी-कांग्रेस दोनों आमने-सामने

शाबिस्ता और उनके पति आसिफ पर गुरुवार देर रात दो भाईयों ने बेसबॉल के बैट से हमला कर दिया था। घर के सामने कार पार्किंग की जगह को लेकर विवाद हुआ था। हमले में जकी के पति और कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष आसिफ जकी को भी सिर में गंभीर चोंटें आई। दोनों फतेहगढ़ स्थित चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इस हमले के बाद बीजेपी और कांग्रेस मैदान में कूद पड़ी है। कांग्रेसियों ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। दूसरी ओर, बीजेपी नेताओं के साथ एसआई की पत्नी थाने पहुंची थी और उन्होंने भी आसिफ पर धमकाने के आरोप लगाए थे। बताया जाता है कि मामला सामने आने के बाद एसआई को श्यामला हिल्स थाने से हटा दिया गया है।

Top