You are here
Home > Uncategorized > आने वाले 4 महीने तक शिवराज सिंह चौहान इसी तरह से झूठ बोलेंगे – कमलनाथ

आने वाले 4 महीने तक शिवराज सिंह चौहान इसी तरह से झूठ बोलेंगे – कमलनाथ

कमलनाथ छिंदवाड़ा में सांसद नकुलनाथ के साथ ब्लॉक कांग्रेस ग्रामीण नगर निगम की बैठक में शामिल हुए

छिंदवाड़ा – प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है, उन्होंने शिकारपुर में पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि आने वाले 4 महीने तक शिवराज सिंह चौहान इसी तरह से झूठ बोलेंगे। दरअसल यह बयान कमलनाथ ने शिकारपुर स्थित उनके आवास पर पत्रकारों के सवालों के जवाब में दिया है।
पत्रकारों ने कहा था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उन्हें लाडली बहना योजना के तहत ₹3000 की राशि देने की घोषणा की है जिसको लेकर कमलनाथ में एक बड़ा हमला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर किया है।

गौरतलब हो कि कमलनाथ छिंदवाड़ा प्रवास पर है इस दौरान भी जगह-जगह जनसभा लेकर लोगों को आने वाले 4 महीने के बाद कांग्रेस की सरकार बनने पर ₹100 प्रति यूनिट बिजली बैंक में किसानों का कर्ज माफ और ₹500 में सिलेंडर देने की घोषणा कर रहे हैं।

कमलनाथ रविवार को छिंदवाड़ा दौरे पर रहे. यहां अपने बेटे और सांसद नकुलनाथ के साथ ब्लॉक कांग्रेस ग्रामीण नगर निगम की बैठक में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आपके कंधे पर छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी सौंप रहा हूं. रॉयल मोती पैलेस में आयोजित हुई मीटिंग में सांसद नकुलनाथ ने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी आपके कंधों पर

ब्लॉक कांग्रेस ग्रामीण नगर निगम की बैठक को संबोधित करते हुए MP PCC चीफ कमलनाथ ने कहा- मुझ पर पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है. अब आपको छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी सौंप रहा हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आप यह जिम्मेदारी पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे. राजनीति अब बहुत स्थानीय हो चुकी है, इसीलिए आपकी जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है. हाल ही में नगरीय निकाय के चुनाव हुए हैं. उस दौरान सामने आए परिणामों को देखते हुए तैयारी करनी होगी.

अपनी प्राथमिकता तय करें

कमलनाथ ने आगे कहा कि आज के इस आधुनिक दौर में कोई भी बात किसी से छिपी नहीं है इसीलिए अपनी प्राथमिकता तय कर काम करें और व्यवस्थित रूप से काम करें. इस बैठक में सात क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्ष व समन्वयक ने खुलकर मंच से अपने क्षेत्र व सम्बंधित बूथों के सम्बंध में विस्तृत जानकारी दी. इसके अलावा इस बैठक में जिले के सांसद नकुलनाथ ने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा.

सैकड़ों युवाओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता

इस मौके पर शहर के साथ ही सौंसर विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. पार्षद सरला श्रीवास्तव के नेतृत्व में उनके वार्ड से सैकड़ों महिलाओं व पुरुषों ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. सौंसर विधायक विजय चौरे के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

Top