You are here
Home > Uncategorized > शिवराज सिंह चौहान ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया, वह सिर्फ झूठ बोलते हैं – दिग्विजय सिंह

शिवराज सिंह चौहान ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया, वह सिर्फ झूठ बोलते हैं – दिग्विजय सिंह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेगलो मीनिया बीमारी, जिसमें सिर्फ मैं… मैं…. मैं…किया जाता है – दिग्विजय सिंह

जबलपुर – जबलपुर में शनिवार को हुए लाडली बहना के कार्यक्रम में सीएम ने बहनों को पैसा बढ़ाकर 3 हजार देने तक की बात कही। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी भी हमलावर हो गई है। वहीं जबलपुर पहुंचे पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह चौहान ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा शिवराज सिंह चौहान महा झूठा आदमी है। वह झूठ बोलने में 1 मिनट भी नहीं हिचकिचाते हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। वह सिर्फ झूठ बोलते हैं। मुख्यमंत्री को झूठ बोलने की आदतन बीमारी है।
उन्होंने कहा जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेगलो मीनिया बीमारी है। जिसमें सिर्फ मैं… मैं…. मैं…किया जाता है। केवल फोटो उन्हीं की आनी चाहिए और किसी की नहीं आनी चाहिए। इस बीमारी से प्रधानमंत्री पीड़ित है। उन्होंने कहा जब सीएम लाडली बहना कार्यक्रम मैं सिंगल क्लिक माध्यम से पैसे ट्रांसफर कर रहे थे उस दौरान में एक गांव में था। उस गांव में 120 महिलाओं ने फॉर्म भरा था जिसमें महज 40 महिलाओं के खाते में पैसा गया है। उन्होंने भाजपा के द्वारा पैसे बढ़ाने को लेकर कहा भाजपा का कहने में क्या घटता है, उन्हे भाषण तो ही देना है। लाड़ली बहना भाजपा को 20 साल बाद याद आई है।

इतनी सीट जीतेंगे कि कोई खरीद न सके

विधानसभा चुनाव में सीट जीतने को लेकर उन्होंने कहा इस बार मध्य प्रदेश की जनता गुस्से में है और इतनी सीट जिताएंगे कि कोई खरीद न पाए। पार्टी दबे हुए कांग्रेसियों को सीट देगी। उन्होंने कहा हमारे 27 आदिवासी विधायक थे। जिसमें से महज एक आदिवासी विधायक बिकाऊ लाल सिंह बिक गया। जबकि 26 विधायकों को 15 से 20 करोड़ के ऑफर दिए गए थे।

Top