You are here
Home > Uncategorized > भोपाल में भाजपा नेता के करीबी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोटवार को लात-घूंसों से जमकर पीटा

भोपाल में भाजपा नेता के करीबी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कोटवार को लात-घूंसों से जमकर पीटा

दलित कोटवार के ऊपर पेशाब भी कर दी

भोपाल – भोपाल में भाजपा नेता के करीबी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक कोटवार को लात-घूंसों से जमकर पीटा। उस पर पेशाब भी की। पीड़ित ने आरोपियों को सरकारी जमीन पर कब्जा करने से रोका था। इससे नाराज सरपंच पति और उसके साथी उसे कार में अगवा कर ले गए। फिर एक कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की।
घटना 10 सितंबर को बिलखिरिया मंडल की एक ग्राम पंचायत की है। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पीड़ित कोटवार ने दैनिक भास्कर को आपबीती सुनाई…

पीड़ित ने बताया- ‘मैं ग्राम पंचायत का कोटवार हूं। 9 सितंबर की रात पटवारी ने जमीन से जुड़ी सूचना दी थी। मैं 10 सितंबर दोपहर 1 बजे पहुंचा। यहां गांव के मस्तान मीणा और उसकी लेबर सरकारी जमीन पर फेंसिंग कर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे। मैंने मना किया, तो उन्होंने गांव के सरपंच पति शेरू मीणा को बुला लिया। शेरू की पत्नी मोनिका मीणा सरपंच है। उसके साथ अभिषेक मीणा, तुषार मीणा व लेखराज मीणा भी थे।
शेरू आते ही गाली-गलौज करने लगा। मैंने कहा कि पटवारी साहब से बात कर लो। उन्होंने ही मुझे यहां भेजा है। यह सुनकर चारों ने मुझ पर लात-घूंसे बरसाना शुरू कर दिए। इस दौरान फेंसिंग करने वाला मस्तान मीणा व दीपक मैथिल और गांव का घनश्याम मीणा भी मौजूद थे।

मैं बेहोश होने लगा तो मेरे ऊपर पेशाब कर दी

पीड़ित ने बताया कि सरपंच पति ने मेरा हाथ रस्सी से बांधा और अपनी कार में पटक लिया। गाड़ी शेरू चला रहा था। उसके बगल में लेखराज बैठा था। पीछे की सीट पर मेरे दोनों तरफ अभिषेक मीणा व तुषार मीणा बैठे थे। वे मुझे लेकर नाले के पास लेकर पहुंचे। यहां मेरे साथ मारपीट करने लगे। जब मैं बेहो

Top