You are here
Home > Uncategorized > मप्र की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट: शोभा ओझा

मप्र की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट: शोभा ओझा

बहन-बेटियों की सुरक्षा करने में शिवराज सरकार पूरी तरह विफल: सज्जनसिंह

भोपाल – मप्र कांग्रेस महिला उत्पीड़न निवारण प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुये मप्र कांग्रेस की मोर्चा संगठनों की प्रभारी शोभा ओझा ने कहा कि मप्र में भाजपा के 18 वर्षों के कार्यकाल में पूरे प्रदेश को शर्मसार करने वाली महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ उत्पीड़न की जो जघन्य घटनाएं हो रही है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शोषित पीड़ित उन बहन-भांजियों के लिए एक शब्द भी बोलने के लिए तैयार नहीं। मप्र की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। विगत दिनों प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृह जिले दतिया में छात्रा के साथ जो सामूहिक दुराचार की घटना हुई है, उससे यह स्पष्ट है कि प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश की हर बहन-बेटियों को भाजपा राज में दुर्गा और झांसी की रानी की तरह अपना रूप धारण कर लें, क्योंकि प्रदेश की भाजपा सरकार और अपने आप को मामा कहवाने वाले शिवराजसिंह चौहान प्रदेश की बहन-बेटियों की रक्षा करने में पूरी तरह असफल साबित हो रहे हैं।
मप्र कांग्रेस महिला उत्पीड़न निवारण प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष प्रियंका किरार ने बताया कि मप्र के विभिन्न जिलों में प्रकोष्ठ की बैठकें आयोजित की जा चुकी है। जिन जिलों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म सहित अन्य घटनाएं हुई, वहां अपनी टीम के साथ पहुंचकर उनके लिए न्याय की मां

Top