You are here
Home > Uncategorized > शहडोल जिला मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई

शहडोल जिला मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई

बीजेपी के ही जिम्मेदार बड़े नेता बिना हेलमेट के ही बाइक चलाकर एक अलग ही संदेश दे रहे

शहडोल – शहडोल जिला मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई। वह बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे, इतना ही नहीं उनके साथ रैली में मौजूद किसी भी भाजपा कार्यकर्ता ने यातायात नियमों का पालन नहीं किया और सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई। रैली के दौरान यातायात पुलिसकर्मी सहित यातायात के बड़े अधिकारी व पुलिस बल भी बिना हेलमेट बाइक चला रहे प्रदेश अध्यक्ष सहित कई लोगों को देखते रहे, लेकिन किसी भी तरह की कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा सके।
मामला शहडोल जिले का है। वीडी शर्मा रविवार को शहडोल जिले के दौरे पर थे। जहां उनका जगह-जगह जमकर स्वागत सत्कार किया गया, इस दौरान युवा मोर्चा बाइक रैली भी निकाल रहा था, तभी जैसे ही शहडोल जिला मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे उन्होंने भी बाइक रैली में बाइक चलाने की इच्छा जाहिर की और खुद बुलेट चला कर रैली को लीड करते हुए वह कार्यक्रम स्थल मानस भवन तक पहुंचे। इस दौरान न तो उन्होंने हेलमेट लगाया और ना ही उनके साथ रैली में मौजूद बीजेपी के किसी कार्यकर्ता ने हेलमेट पहना। बीजेपी नेता, कार्यकर्ता यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे।
प्रदेश के मुखिया सहित बड़े-बड़े मंत्रियों लगातार बाइक चलाते समय हेलमेट पहनने के लिए लोगों से अपील करते दिखाई देते हैं। रविवार को शहडोल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ही यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई दिए। उनके साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। बीजेपी के ही जिम्मेदार बड़े नेता बिना हेलमेट के ही बाइक चलाकर एक अलग ही संदेश दे रहे हैं।

Top