You are here
Home > Uncategorized > अजय सिंह बोले-कांग्रेस को विंध्य से मिलेगी सबसे ज्यादा सीटें

अजय सिंह बोले-कांग्रेस को विंध्य से मिलेगी सबसे ज्यादा सीटें

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा-इलेक्शन में प्रशासन और चुनाव आयोग का नहीं मिला सपोर्ट

भोपाल – मप्र विधानसभा चुनाव के मतदान के बाद अब बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता सीटों के गुणा भाग में लगे हुए हैं। उम्मीदवारों के जीतने को लेकर दोनों ही दलों के अपने-अपने दावे हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को विंध्य इलाके में सीटों का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ था। कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह “राहुल” ने दावा किया है कि इस बार के इलेक्शन में कांग्रेस को सबसे ज्यादा बढ़त विंध्य क्षेत्र से ही मिलेगी।

भोपाल में दैनिक भास्कर से चर्चा में अजय सिंह ने कहा- मैं अपने एरिया के बारे कह सकता हूं कि, अभी विंध्य में हमारी पार्टी की 6 सीटें थीं । अगर कांग्रेस को कहीं सबसे ज्यादा बढ़त मिलेगी तो विंध्य में मिलेगी। पूरे प्रदेश में जो खबरें मिल रही हैं वो बता रहीं हैं कि मप्र में बदलाव की हवा है और इस बदलाव की हवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ वातावरण बन चुका है ।अब कितनी सीट आएंगी, ये मैं नहीं बता सकता। लेकिन, कांग्रेस पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा यह जरूर कह सकता हूं।

Q.आप स्टार कैंपेनर थे, लेकिन आपने सिर्फ अपने क्षेत्र में ही ज्यादा फोकस रखा ?
अजय सिंह: हर स्टार कैंपेनर को अपना-अपना एरिया बताया गया था।मुझे रीवा शहडोल संभाग था, वहां से आप देख लीजिएगा 2018 की तुलना में कितनी बढ़त आएगी।

Q. इन चुनावों में प्रशासन का आपको कितना सपोर्ट मिला है,
अजय सिंह:चुनाव में निर्वाचन आयोग का एक रत्ती पर सहयोग नहीं मिला।मैने पचासो शिकायते की , लेकिन एक पर भी कार्रवाई नहीं हुई। यह पहली बार मैंने देखा। इससे पहले में 6 बार विधायक रह चुका हूं , और एक बार हारा हूं। इसके अलावा पिताजी के पांच चुनाव का इलेक्शन एजेंटभी रह चुका हूं ।लेकिन इस तरह के चुनाव कभी नहीं देखे थे।

Q.विंध्य के लोग कहते हैं कि रीवा कोरैक्स

Top