You are here
Home > Uncategorized > नाबालिग रेप पीड़िता को अस्पताल में धमकाया:आरोपी की मां इंदौर में भाजपा नेता

नाबालिग रेप पीड़िता को अस्पताल में धमकाया:आरोपी की मां इंदौर में भाजपा नेता

पीड़िता को दिया 5 लाख रुपए का ऑफर

इंदौर – इंदौर की परदेशीपुरा पुलिस ने दो दिन पहले आठवीं की स्टूडेंट की शिकायत पर भाजपा नेता के नाबालिग बेटे पर रेप का मामला दर्ज किया था। अब उसे धमकाने की बात सामने आई है। जब पीड़िता ने शिकायत की तो आरोपी की मां राजनीतिक दबाव बनाने लगी। उन्होंने यहां तक कहा कि वह मामले को रफा-दफा करने के लिए 5 लाख रुपए देने के लिए तैयार हैं। गर्भपात करवा लो लेकिन परिवार ने कहा की बेटी का जीवन खराब हो गया, पुलिस के पास जाएंगे। उन्होंने राजनीतिक लोगों की धमकी भी दी। हालांकि, पुलिस ने सुनवाई की और मामले में केस दर्ज कर लिया।
गौरतलब है कि पीड़िता को मंगलवार को पुलिस एमवाय और फिर एमटीएच लेकर पहुंची थी। यहां इशारे में आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के परिवार ने इस बात का विरोध किया। वहां मौजूद महिला अफसर ने मामला शांत कर दिया। बाद में पीड़िता को वहां से एमटीएच लेकर जाया गया।
परदेशीपुरा पुलिस ने 8th की स्टूडेंट के रेप मामले में उसके गर्भवती होने पर एमटीएच अस्पताल में मंगलवार को मेडिकल करायाथा। इसमें उसे पांच माह के लगभग गर्भ होने की बात सामने आई। पीड़िता ने परिवार को बड़ी मुश्किल से आरोपी लड़के का नाम बताया था।
पीड़िता के परिवार ने बताया कि पीड़िता की एक बड़ी बहन भी है। वह भी नाबालिग है। दोनों बेटियों के साथ परिवार विजय नगर थाने पहुंचा। यहां उन्हें पांच घंटे तक ख

Top