You are here
Home > Uncategorized > बीजेपी का काम सिर्फ चुनी हुई सरकारों को गिराने का, इन्होंने मध्यप्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र सरकारों को गिराया – गहलोत

बीजेपी का काम सिर्फ चुनी हुई सरकारों को गिराने का, इन्होंने मध्यप्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र सरकारों को गिराया – गहलोत

बेंगलुरु – कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- बीजेपी का काम सिर्फ चुनी हुई सरकारों को गिराने का है। इन्होंने मध्यप्रदेश, कर्नाटक और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में सरकारों को गिराया। राजस्थान ही एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां इनका एजेंडा फेल हो गया। इससे बीजेपी का पैसा डूब गया। जो आज भी राजस्थान में ही है।

अन्ना आंदोलन RSS की साजिश

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- 2013 में बीजेपी और आरएसएस ने अन्ना और केजरीवाल से आंदोलन करवाया था। उस वक्त यूपीए सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गई थी। आज तक भी 2जी स्पेक्ट्रम और कोलगेट घोटाले साबित नही हो पाए हैं।

बीजेपी जुमला पार्टी

गहलोत ने कहा- बीजेपी और पीएम मोदी ने देश की जनता से कई वादे किए थे जिन्हें आज तक पूरा नहीं किया गया है। बीजेपी के नेता खुद भी उन्हें चुनावी जुमले बता चुके हैं। न तो हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया गया। न ही आम आदमी के खाते में 15 लाख रुपए अब तक पहुंच पाए हैं। इस बार जनता बीजेपी के झूलों में नहीं आएगी।

राहुल से घबरा गई बीजेपी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- भारत छोड़ो यात्रा के बाद भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी से घबरा गई थी। यही कारण था कि उन्होंने राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म कर दी। जबकि उन्हें संसद में बोलने का मौका दिया गया। बीजेपी ने आनन-फानन में उनका घर खाली करवाया। उन पर दूसरा केस कर दिया गया। जो संसदीय परंपराओं के भी खिलाफ है। जिसका जवाब भारतीय जनता पार्टी को आम जनता देगी।

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कर्नाटक में भी इन्हें लागू करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में 40% वाली बीजेपी सरकार को जनता माफ नहीं करेगी। पूरे बहुमत के साथ यह हमारी पार्टी को सरकार बनेगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि एआईसीसी भी जल्द ही राजस्थान की योजनाओं को देशभर में योजनाओं को लागू करने की मांग को लेकर बड़ा आंदोलन करेगी।

Top