You are here
Home > Uncategorized > मणिपुर में हुई मानवता को शर्मसार करने वाली घटना पर मोदी-शाह की चुप्पी, क्यों ? विभा पटेल

मणिपुर में हुई मानवता को शर्मसार करने वाली घटना पर मोदी-शाह की चुप्पी, क्यों ? विभा पटेल

ये यौन हिंसा की तस्वीरें संपूर्ण नारी सम्मान का अपमान करने, देश को शर्मसार करने और दिल दहला देने वाली घटना

भोपाल – मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल ने कहा कि मणिपुर में पिछले 83 दिनों से जारी हिंसा के चलते सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिसने पूरे देश को दहला दिया है। वीडियो और समाचारों में प्रकाशित खबरों में स्पष्ट दिखाया गया है कि दबंगों और प्रभावी लोगों द्वारा कैसे दो महिलाओं को नग्न करके सड़क पर घुमाया जा रहा है। ये यौन हिंसा की तस्वीरें संपूर्ण नारी सम्मान का अपमान करने देश को शर्मसार करने और दिल दहला देने वाली घटना हैं।
श्रीमती पटेल ने कहा कि इससे अधिक दुखद क्या होगा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने इस घटना पर अब तक कोई कठोर कदम नहीं उठाया है। इन घटनाओं पर पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की खामोशी केंद्र सरकार की दुर्बलता को प्रदर्शित करती है।
विभा पटेल ने कहा कि पूरे देश के लिए यह ज्यादा बेहद आश्चर्यजनक है कि केंद्र की भाजपा सरकार मणिपुर की हिंसक घटनाओं पर आंख मूंद कर बैठी हैं? एक बड़ा प्रश्न यह है कि क्या इस तरह की तस्वीरें और हिंसक घटनाएं भाजपा की मोदी सरकार को जरा भी विचलित नहीं करतीं? उनकी मानवीयता को पीड़ा नहीं पहुंचाती? क्या यह घटना सभ्य समाज के नैतिक मूल्यों और आचरण के विपरीत नहीं है? श्रीमती पटेल ने कहा कि इन भयावह घटनाओं की जितनी भी कठोरतम शब्दों में निंदा की जाए कम है। केंद्र सरकार को इस घटना को अंजाम देने

Top