You are here
Home > Uncategorized > मध्यप्रदेश में इस बार कांग्रेस पार्टी की मजबूत सरकार बनेगी – सीपी मित्तल

मध्यप्रदेश में इस बार कांग्रेस पार्टी की मजबूत सरकार बनेगी – सीपी मित्तल

रणनीति तैयार करें – मित्तल

पन्ना – पन्ना जिला कांग्रेस कमेटी पन्ना की नव गठित कार्यकारिणी को लेकर महीने भर से जारी जबरदस्त घमासन के बीच आज पार्टी का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन आयोजित हुआ। सम्मलेन में मुख्य अतिथि के तौर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मध्य प्रदेश के सह प्रभारी सीपी मित्तल शामिल हुए। पन्ना में कांग्रेस संगठन के मौजूदा हालात से भलीभांति अवगत राष्ट्रीय सचिव ने आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी को पार्टी हित में एकजुटता के साथ कार्य करने का पाठ पढ़ाया। साथ ही उन्होंने यह दावा भी किया कि मध्यप्रदेश में इस बार कांग्रेस पार्टी की मजबूत सरकार बनेगी।

कार्यक्रम में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल ने कहां की संगठन की मजबूती के लिए सभी पदाधिकारियों को अपनी तरफ से पूरे मनोयोग से काम करना है। उन्होंने कहा कि जो हर मतदान केंद्र के लिए बीएलए बनना है उस कार्य को प्राथमिकता के साथ जल्द से जल्द पूरा करें। श्री मित्तल ने कहा कि आपस में मिल बैठकर स्थानीय समस्याओं और बेरोजगारी, महंगाई भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को एक वृहद आंदोलन की रणनीति तैयार करें।

प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी श्री मित्तल ने कहा कि पूरे प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर है और होने वाले विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। इसलिए हम सब लोगों को और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है।

Top