You are here
Home > Uncategorized > वीडी शर्मा खुद के काले कारनामे छुपाने के लिए मुझ पर आरोप लगा रहे हैं – कमलनाथ

वीडी शर्मा खुद के काले कारनामे छुपाने के लिए मुझ पर आरोप लगा रहे हैं – कमलनाथ

84 क्या 85, 86 में भी मेरे पर एफआईआर नहीं हुई।

अनूपपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वीडी शर्मा के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि 1984 में दंगे हुए। मेरे खिलाफ 84 क्या 85, 86 में भी कार्रवाई नहीं हुई। वीडी शर्मा खुद के काले कारनामे छुपाने के लिए ये बातें कर रहे है। मेरे खिलाफ इनके पास कोई सबूत नहीं है।
दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस के नवीन कार्यालय भवन का लोकार्पण करने अनूपपुर पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस कार्यालय का निरीक्षण भी किया। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बयान पर पलटवार किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए कमलनाथ उत्कृष्ट विधायल अनूपपुर के ग्राउंड पर पहुंचे।
कमलनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास मेरे बारे में कहने के लिए कुछ बचा नहीं है। मेरी 45 साल की राजनीति में मेरे पर किसी ने उंगली नहीं उठाई। 1984 में दंगे हुए। वहां जो भी घटना हुई मेरे खिलाफ कोई एफआईआर नहीं हुई। 84 क्या 85, 86 में भी मेरे पर एफआईआर नहीं हुई। इसके बाद बीजेपी ने एक आयोग भी बनाया था। उस आयोग ने भी कहा है कि मैं बेकसूर हूं। तो किसी ने उंगली नहीं उठाई, कोई एफआईआर नहीं हुई। वीडी शर्मा ने खुद जो दो नंबर के काम किए है, उन पर पर्दा डालने के लिए वो इस तरह की बात कर रहे है।

Top