You are here
Home > Uncategorized > पूर्व सीएम कमलनाथ ने हर्रई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जीत का संकल्प याद दिलाया

पूर्व सीएम कमलनाथ ने हर्रई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जीत का संकल्प याद दिलाया

कोशिश करें

छिंदवाड़ा – पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज हर्रई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली बैठक के दौरान कमलनाथ ने कहा कि भले ही हम नगर परिषद का चुनाव जीत गए हो लेकिन हमें सिर्फ 30% वोट ही इस चुनाव में मिले थे हमारा लक्ष्य बाकी के 70% वोटरों को जोड़ना है उनसे नाराजगी ना रखें बल्कि इन्हें अपने साथ लाने का प्रयास करें।
गौरतलब हो कि पूर्व सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा प्रवास पर आज हर्रई पहुंचे थे जहां उन्होंने आम सभा को संबोधित किया आम सभा के दौरान उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव को लेकर तैयार रहने की नसीहत भी दी। इस दौरान कमलनाथ के साथ सांसद नकुलनाथ में मौजूद रहे।
कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि अब बहुत से लोग भड़काने आयेंगे, कुछ राजनैतिक स्वार्थ तो कुछ निजी स्वार्थ के लिये आयेंगे ऐसे लोगों से सावधान रहना है और हमारे बुजुर्गों के द्वारा रखी गई नींव उनके मार्गदर्शन में काम करना है।
सम्मेलन के प्रारंभ में समस्त उपस्थित क्षेत्रीय कमेटियों के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने नकुल-कमलनाथ को अपना परिचय देते हुये अपने-अपने क्षेत्र की राजनैतिक गतिविधियों की जानकारी दी।
इस अवसर पर अपने उदबोधन में सांसद नकुलनाथ ने कहा कि वर्तमान विधानसभा चुनाव में अकेले अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में 22 हजार नये मतदाता जुड़े है जो पहली बार मतदान करेंगे। उन तक हमारी पहुंच बनाना बहुत जरूरी है।
नकुलनाथ ने नई टीम व नये लोगों को संगठन से जोड़ने की बात पर विशेष बल दिया और संगठन सम्बधी विशेष सुझाव व सर्तकर्ता बरतने की बात कही। आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, क्षेत्रीय विधायक कमलेश शाह, प्रभारी सुनील जायसवाल, कार्यवाहक अध्यक्ष गोविंद राय, महापौर विक्रम अहाके व पर्यवेक्षक सचिन वानखेड़े सहित अन्य क्षेत्रीय नेता व कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित हुये।

Top