You are here
Home > Uncategorized > कमलनाथ ने भोपाल में कांग्रेस की ‘नारी सम्मान योजना’ रथ को दिखायी हरी झंडी

कमलनाथ ने भोपाल में कांग्रेस की ‘नारी सम्मान योजना’ रथ को दिखायी हरी झंडी

गैस सिलेण्डर की घोषणा का प्रचार करेंगे रथ

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने आज अपने निवास से कांग्रेस द्वारा शुरू की गई नारी सम्मान योजना अभियान के तहत जिला शहर कांग्रेस भोपाल के कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार सिंह द्वारा तैयार किये गये नारी सम्मान योजना के छह रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उक्त रथों पर नारी सम्मान योजना की जानकारी दी गई है, जिन्हें कांग्रेस के वचन पत्र में शामिल किया गया है और कांग्रेस सरकार आने पर उन्हें पूरा किया जायेगा। उक्त रथ भोपाल सहित पूरे प्रदेश में घूमेंगे और कमलनाथ द्वारा की गई महिलाओं के लिए 1500 रू. महीने और 500 रू. में घरेलू रसोई गैस सिलेण्डर की घोषणा एवं तत्कालीन कमलनाथ सरकार की जनहितैषी योजनाओं का प्रचार-प्रचार करेंगे।
जिला शहर कांग्रेस भोपाल के कार्यकारी अध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि कमलनाथ जी द्वारा बीते दिनों शुरू की गई कांग्रेस की नारी सम्मान योजना के प्रचार प्रसार के लिए पूरे जिले में भ्रमण के लिए निकाले गये रथों पर कांग्रेस सरकार आने पर महिलाओं को दिये जाने वाली सुविधाओं के बारे में प्रचारित-प्रसारित किया जायेगा।
इस अवसर पर श्री कमलनाथ जी के निवास पर भोपाल जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, जितेन्द्र मिश्रा, पाराशर, सुजीत पाण्डेय, रामराज तिवारी, एल.के. पांडे, छावरिया, गिरीश शर्मा सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे

Top